किली जेनर के साथ किम कदरशियन का साक्षात्कार: -

किली जेनर के साथ किम कदरशियन का साक्षात्कार: -

Image result for kim kardashian google image sexy

किम Kadarshian की असीमितता, मातृत्व और प्रसिद्धि के साथ समस्या के बारे में Kylie जेनर के साथ बात की ......

Image result for kylie jenner google image sexy


किली जेनर परिवार के सबसे छोटे, किली प्रसाधन सामग्री हैं, जो आने वाले सालों में एक अरबपति उद्योग बनने का प्रस्ताव रखते हैं।




साक्षात्कार एलए सनशाइन में आयोजित किया गया था और औद्योगिक दूध स्टूडियो की खिड़कियों के माध्यम से चमक रहा था। दोनों एक समय के रूप में एक समर्थक के रूप में, पसीने पैंट और ब्लैक हूडी में किली और बेज रंगीन पटरियों में किम कदरशियन के रूप में पहुंचे। उन्होंने मेक-अप करने और ब्लैक सोफा में खुद को सुलझाने के लिए कुछ समय लगाया। किम Kadarshian, एक असली समर्थक उसके नोट्स के माध्यम से shuffles, यही कारण है कि हम सभी उसे पसंद करते हैं, काम पर तत्काल।



20 साल की बहुत कम उम्र में, फैशन उद्योग से $ 41 मिलियन अमरीकी डालर के साथ और पिछले साल कीली कॉस्मेटिक्स के साथ 330 मिलियन अमेरिकी डॉलर की बिक्री हुई, मॉडल और उद्यमी के बारे में और क्या कहना है ......




किली जेनर ने ट्रैविस स्कॉट से विवाह किया और इस साल की शुरुआत में ट्रैविस स्कॉट आया। वे साक्षात्कार शुरू करते हैं: -


Image result for kim kardashian google image sexy
किम: कैली, मातृत्व के शुरुआती दिनों को चुनौतीपूर्ण माना जाता है? आपने इसे कैसे दूर किया?

Image result for kylie jenner google image sexy

Kylie: प्रतिक्रिया मेरे विपरीत था। यह अद्भुत और रोमांचित था, जीवन के बारे में और अधिक सीखना, और यह भी एक अच्छा अनुभव है।
यह एक आसान रास्ता नहीं है, बेबी नींद, उतार चढ़ाव की तरह नींद की रातें, यहां तक ​​कि तूफान वापस जाने से भी "माफ करना बेबे, मैं ठीक से वापस आऊंगा, और यहां तक ​​कि तूफान भी इसके बारे में नहीं जानता। मैं जाने का भी इंतजार नहीं कर सकता वापस घर, तूफान छोड़ना एक दुःस्वप्न है। लेकिन अब, वह मेरे साथ यात्रा करने के लिए पुरानी है ...
(एक विराम के साथ) हर जगह।



किम: तूफान नाम के लिए प्रेरणा की व्याख्या ???


Kylie: मैं इस तरह होने की उम्मीद नहीं की थी, लेकिन असामान्य रूप से तूफान के बारे में सोचा था। उसके पिताजी ने मुझे उस नाम को "स्टॉर्मि" पाने के लिए राजी किया, और मेरे लिए यह महसूस था कि वह नाम मुझसे संबंधित है। बहुत सारे नाम हमारे दिमाग से घूमते हैं, लेकिन अंत में सबसे अच्छा उपयुक्त "तूफानी" है ....



किम: मां के दृष्टिकोण से, आपके दिमाग में क्या चिंताएं हैं ?? आप कैसे Stormi बड़ा होना चाहते हैं ???


किली: किम, मैं चाहता हूं कि वह स्वतंत्र हो, लेकिन अपनी चुनौतियों का सामना करें, लेकिन स्टॉर्मि के गुण यह है कि वह मजबूत, आत्मविश्वास और स्वतंत्र है।



(कहानी का अगला भाग अगले ब्लॉग में होगा, आप सभी फैशन उम्मीदवारों के साथ प्यार किम और किली) 2nd Interview Tomorrow


Comments