जेसिका अल्बा - कामुक अभिनेत्री सह व्यवसायी महिला: -

जेसिका अल्बा - कामुक अभिनेत्री सह व्यवसायी महिला: -

Image result for jessica alba sexy photo

https://goo.gl/images/X4BgkZ जेसिका अल्बा एक अमेरिकी अभिनेत्री और बिजनेसवाइमन है। जेसिका अल्बा ने कैंप नोवेयर में 13 वर्ष की निविदा उम्र में अपना अभिनय करियर शुरू किया और एलेक्स मैक की गुप्त दुनिया में एक और शॉट किया। जेसिका अल्बा का असली अभिनय करियर 1 9 साल की उम्र में शुरू हुआ, 2000 - 2002 से एक टीवी श्रृंखला डार्क एंजेल में। उन्हें गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स के लिए भी नामित किया गया था।

जेसिका अल्बा की फिल्में निम्नानुसार हैं:

1. हनी (2003) 2. साइन सिटी (2005) 3. शानदार चार (2005) 4. ब्लू में (2005) 5. शानदार चार: रजत Surfer का उदय (2007) 6. गुड लक चक जेसिका अल्बा ने विभिन्न पुरस्कार जीते जैसे, ए। टीन च्वाइस पुरस्कार ख। टेलीविजन पर सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के लिए शनि पुरस्कार। जेसिका अल्बा ने द ईनेस्ट कंपनी नामक एक संयुक्त उद्यम शुरू किया है, जो व्यक्तिगत उत्पाद, बेबी उत्पाद और घरेलू उत्पाद बेचता है।

जेसिका अल्बा का बेबी लाइफ:

जेसिका अल्बा का जन्म कैथरीन लुसिया और मार्क डेविड अल्बा से हुआ था, जो कैलिफ़ोर्निया के पोमोना में मेक्सिको से निकले थे। बाद में परिवार अपने पिताजी की सेवानिवृत्ति के बाद कैलिफोर्निया के क्लेरमोंट में बस गया। जेसिका अल्बा का स्वास्थ्य रोलर कोस्टर की तरह था, ऊपर और नीचे जा रहा था, विशाल त्रासदियों का सामना कर रहा था। अल्बा के फेफड़ों को दो बार ध्वस्त कर दिया गया है और बचपन की अवधि में 5 बार निमोनिया से प्रभावित हुआ है। इसके अलावा, जेसिका टोंसिलिटिस और टूटने वाले परिशिष्ट से प्रभावित थी। जेसिका अल्बा का वरदान यह है कि अब तक उसे अस्थमा है, लेकिन दवा द्वारा नियंत्रित है। इन सभी बाधाओं के बावजूद, जेसिका अल्बा ने 16 वर्ष की मीठी उम्र में क्लेरमोंट हाई स्कूल से ग्रस्त किया। जेसिका अल्बा के अपने सौंदर्य उत्पादों और त्वचा देखभाल उत्पादों का मालिक है जिसे ईमानदार सौंदर्य कहा जाता है।

Comments