आईएस सलमान खान हत्याकांड प्राइनाका चोपड़ा के करियर

आईएस सलमान खान हत्याकांड प्राइनाका चोपड़ा के करियर

सैमसंग एस 9 विशेष मूल्य डिस्काउंट @ अमेज़ॅन .................... =) =) =) =) =) =) =)



Image result for priyanka chopra sexy images

प्रियांका चोपड़ा सेक्सी छवियों के लिए छवि परिणाम

सलमान खान प्रियंका चोपड़ा को "भारत" में लेने की योजना बना रहा है, जबकि उनके पास पश्चिम "क्वांटिको" से अच्छी पेशकश है। क्वांटिको ने प्राइनाका चोपड़ा को पश्चिम में घर का नाम दिया। वह क्वांटिको से 10 मिलियन अमरीकी डालर के करीब बने, जबकि भारत में भारत के लिए उसे करीब रुपये का भुगतान मिला। 2 करोड़ ज्यादातर पैसे सलमान एंड कंपनी द्वारा खाए जायेंगे





फिल्म परियोजनाएं:

Image result for priyanka chopra sexy images
हॉलीवुड और बॉलीवुड में फिल्म प्रोजेक्ट्स, ब्रॉडकासर शो में बढ़ोतरी करने वाली भूमिका, साथ ही दुनिया भर में अभिनेताों की शीर्ष 10 की सूची में बने गोडी एंडोर्समेंट। प्राइनाका चोपड़ा "क्वांटिको 3" के तीसरे सीज़न का इंतजार कर रही है। सीज़न 1 में एफबीआई एजेंट एलेक्स पर्रीश की शुरुआत 3 सीज़न के लिए एक विस्तारित प्रारूप है। फोर्ब्स के अनुमानों के मुताबिक उन्हें पीपुल्स चॉइस अवार्ड्स के लिए चुना गया है और उन्होंने बताया कि उसने प्रति सीजन 3 मिलियन अमरीकी डालर के लिए बनाया है।

मई 2017 में, प्राइनाका चोपरा ने बेवाच में अभिनय किया, जो एक हिट भी था। अगर वह हिंदी या मराठी फिल्मों का निर्माण कर रही है, तो हम कह सकते हैं कि वह उदार है, कम से कम वह हमारे देश के बारे में सोचती है। वह फिल्म भारत में एक कठपुतली नहीं होगी, एक गृहिणी / गर्लफ्रेंड, कुछ रोमांटिक नृत्यों, लेकिन सलमान खान फिल्म में महिला पॉवर के कौशल गायब नहीं होंगे।



प्रियांका चोपड़ा सेक्सी छवियों के लिए छवि परिणाम

लड़कों और लड़कियों के लिए गुडनाइट्स .......... विशेष डिस्काउंट @ अमेज़ॅन .............. =) =) =) =) =) =) =) =) = ) =)

मित्रों से सुझाव:


प्राइनाका चोपड़ा, PANTENE का ब्रांड एम्बैससर है वह विदेशी विज्ञापनों में सेलेना गोमेज़ और रोन्डा रूनी के साथ भी भागीदारी कर रही थीं। वह एलआईएफ मोबाइल में ईबीडॉर्स्ड भी थे। प्रियंका चोपड़ा दुनिया का ब्रांड है, पुराने ट्रायो खानों के बीच में गड़बड़ करना चाहते हैं, वह अपने ग्लैमर को खो देंगे। उनकी 3 हॉलीवुड फिल्में बेवाच, ए किड जेक एंड इज़ एनटी इट रोमांटिक हैं हम चाहते हैं कि प्रियंका चोपड़ा, जो पश्चिम के लिए भारत का एक ब्रांडेड राजदूत ... ... सभी बेवकूफ भारत छोड़ दें।

Comments