केट अप्टन - अमेरिकी मॉडल और अभिनेत्री: -

Kate Upton Upside-Down in a Bi is listed (or ranked) 10 on the list The 53 Hottest Kate Upton Pictures of All Time

केट अप्टन - अमेरिकी मॉडल और अभिनेत्री: -

केट अपटन एक अमेरिकी मॉडल और अभिनेत्री है केट खेल इलस्ट्रेटेड स्विमिंग सूट अंक द्वारा "साल का रीकी" था। केट भी पत्रिका के 100 वां अंक पर एक वैनिटी फेयर कवर के रूप में आया था। केट अप्टन वर्ष 2012, 2013 और 2017 के लिए कवर-अप मॉडल था। केट अपटन ने "गैरेज" और "डूनी और ब्रुक" कपड़ा लाइन के लिए तैयार किया था। केट "अनुमान" का 2011 का चेहरा था। वह एस्क्वायर में "गर्मी की महिला" थी और कॉम्प्लेक्स में भी दिखाई दी थी।



केट अप्टन ने लॉस एंजिल्स कतरनी गेम में एक डबल "हिप-हॉप" किया और वायरल बन गए, इस प्रकार उनकी लोकप्रियता में वृद्धि हुई केट अप्टन एक अन्य नृत्य वीडियो में रेज 3 कंटोज़ में दिखाई दिया, जिसका नाम "सोंग ऑफ द ही नाम" रखा गया, जिसे भी व्हायरल मिला।





फिल्में: -

केट अप्टन ने फिल्मों में "टॉवर हेइस्ट", "द अन्य वुमन" और "द लेओओवर" जैसी भूमिका निभाई।





केट अप्टन ने फिल्म "आपदा कलाकार" में अभिनय किया केट अप्टन को विभिन्न मंडलियों से सबसे ज्यादा कामुक महिला के रूप में चुना गया था। केट अपटन 2012 में कवर पर इलस्ट्रेटेड स्विम्सूट इश्यू में दिखाई दिया। यूटोप केट ब्राजीलियाई, ब्रिटिश, स्पैनिश, इटालियन और अमेरिकी जैसे विभिन्न भाषाओं में वोग के संपादकीय, हार्पर के बाज़ार, वी, मैडोमोइसेल, लव पर मौजूद हैं। कॉस्मोपॉलिटन में, जीक्यू, ग्लैमर एंड एस्क्वायर, केट अपटन ने अमेरिकी, जर्मन और इतालवी में संपादकीय किया था





2012 में, उन्हें पांचवें सर्वश्रेष्ठ मॉडल माना जाता है केट अपटन अमेरिकन टॉप 99 सेक्सिएस्ट वूमन रेंक में तीसरे स्थान पर पहुंच गए हैं। 2012 में, केट को शीर्ष 100 मैक्सिम पत्रिका सूची में चुना जाना माना जाता था। सितंबर 2013 में, न्यूयॉर्क में मर्सिडीज-बेंज फ़ैशन सप्ताह में सर्वश्रेष्ठ मॉडल के रूप में उन्हें चुना गया है। 2014 में, उसने संगीत वीडियो "बारटेन्डर" में टोनी हेल ​​के साथ अभिनय किया। 2014 के लिए लोगों की पत्रिका ने केट अपटन को "सेक्सिएस्ट वुमन" के रूप में चुना।



केट अप्टन "युद्ध का खेल: फायर एज" के विज्ञापन के लिए केंद्र भाग था। उसने फ़िल्म "द डिजास्टर कलाकारों" के अनुकूलन से निर्देशित फिल्म "द रूम" में अभिनय किया। केट विज्ञापन सर्कल और स्विमिंग सूट विज्ञापनों में भी प्रमुख थे ....https://cllentertain.blogspot.com/2018/04/blog-post_16.html

Comments