तूफानी डेनियल ट्रम्प को बाहर फेंकने के लिए चाहते हैं:

तूफानी डेनियल ट्रम्प को बाहर फेंकने के लिए चाहते हैं:

Image result for stormy daniel
तूफानी डैनियल ने प्रेस के साथ पुष्टि की कि वह हालांकि राष्ट्रपति चुनाव में ट्रम्प का समर्थन कर रही थीं, ने पुष्टि की कि गोल्फ कोर्स से लौटने के दौरान वह उनके साथ यौन संबंध रखती है। यह चौंकाने वाला कथन था, लेकिन यह भी साफ था कि चुप रहने के लिए उन्हें 130, 000 डॉलर का भुगतान किया गया था। यह पैसा ट्रम्प वकील द्वारा भुगतान किया जा रहा है।

तूफानी डेनियल के लिए छवि परिणाम



तूफानी डेनियल कौन है ????


पोर्न स्टार स्टोर्मी डेनियल, "मेरी जेनेरिक एक पोटेंस सेक्स विद डोनाल्ड ....." चुप रहने के लिए उसे चुप पैसे दे दिया गया था स्टीव बैनॉन ने टिप्पणी की है कि ट्रम्प वकील ने अपने राष्ट्रपति अभियान के दौरान "सौ महिलाओं" का ध्यान रखा था। यह तब हुआ जब उसके बेटे को जन्म दिया जाने के कुछ महीने बाद ट्रंप पत्नी मेलानिया। स्टॉर्मी डेनियल का पूरा नाम स्टीफैनी क्लिफर्ड है, ट्रम्प ने बिस्तर पर भयानक कहा था।

तूफानी डेनियल के लिए छवि परिणाम

उदाहरण:

Image result for stormy daniel
ट्राँप और स्टॉर्मि डैनियल ने मेलानिया के साथ ट्रम्प्स विवाह के बाद 2006 में नेवादा में सेलिब्रिटी गोल्फ क्लब में मुलाकात की। स्ट्रोम डेनियल अपने होटल के कमरे में वापस जाने के लिए सहमत हुए, जब ट्रम्प ने आमंत्रित किया। ट्रम्प ने उसे उसके करीब लाने के लिए दबाव डालना शुरू किया। ट्रम्प बिस्तर पर बैठा था, स्टॉर्मी डेनियल पूछ रहा था, 'यहाँ आओ' और स्टोमी डेनियल, 'हम यहाँ जाओ! , चुंबन और cuddling शुरू कर दिया।

जब वे सेक्स कर रहे थे, स्टॉर्मी डेनियल ने टिप्पणी की, "कृपया मुझे न करने की कोशिश करो !!!" सेक्स के बाद, ट्रम्प ने उसे एक्स-रेटेड फिल्म "3 इच्छाएं" पर हस्ताक्षर करने के लिए कहा, और उसने इसे किया (आयरिश मिरर)

Comments